बेहोश महिला को कोरोना के डर से किसी ने नहीं उठाया, JCB से पहुंचाया अस्पताल, मौत

पूरा देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से त्रस्त है। ताजा खबर कर्नाटक के कोलार शहर से है। जहां एक महिला सड़क पर बेहोश होकर गिर गई और कोरोना के डर से कोई आदमी उसे अपने वाहन में अस्पताल ले जाने के लिए तैयार नहीं हुआ। मजबूरन महिला को जेसीबी मशीन से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोग अपने वाहनों का इस्तेमाल करने से डर रहे थे। यहां तक किसी ने एंबुलेंस को भी नहीं बुलाया। बाद में, स्थानीय लोग महिला को जेसीबी मशीन के बकेट (जहां से जेसीबी मशीन खुदाई का काम करती है) में अस्पताल ले गए। बता दें, महिला की पहचान 42 वर्षीय चंद्रकला के रूप में हुई, जो अपनी छोटी बेटी के साथ जा रही थी। वो होटल में, और अन्य छोटे-मोटे काम करके अपना जीवनयापन कर रहे थे।

दरअसल, बुधवार की रात चंद्रकला अपनी 12 साल की बेटी के साथ चिंतामणि के कुरुथहल्ली गांव पहुंची थी। जहां वे मजदूरी का काम करती थीं। चंद्रकला के बीमार होने पर दोनों घर लौट रहे थे। लेकिन वे रात गुजारने के लिए एक दुकान के बाहर बैठ गए। सुबह ग्रामीणों ने उन्हें कुछ खाने को दिया। इसेक बाद, थकी हुई चंद्रकला ने लड़की की गोद में सिर रखा और वो सो गईं। दोपहर के आसपास, जब चंद्रकला की बेटी ने उन्हें जगाने की कोशिश की तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: