स्कूल जा रही थी छात्रा, रोका और भर दी मांग, आरोपी गिरफ्तार

उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी जिले में स्‍कूल जा रही एक छात्रा को रोककर हिस्‍ट्रीशीटर सोनू प्रजापति ने जबरदस्ती उसकी मांग भर दी। इस घटना से छात्रा बुरी तरह घबरा गई। छात्रा वहां चीख-पुकार मचाने लगी। उसे रोता-चिल्‍लाता देख जुटी भीड़ ने हिस्‍ट्रीशीटर को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

यह घटना गुरुबाग के पास की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि लक्‍सा थाने का हिस्‍ट्रीशीटर सोनू प्रजापति जद्दुमंडी का रहने वाला है। छात्रा का घर भी आरोपी के पड़ोस में है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले काफी दिनों छात्रा को परेशान कर रहा था। इस बीच उसका दुस्‍साहस इतना बढ़ गया कि बीच सड़क छात्रा को रोककर उसकी मांग भर दी। इस दुस्साहसिक हरकत से हतप्रभ लड़की के रोने चिल्लाने पर लगी भीड़ ने हिस्ट्रीशीटर की जमकर पिटाई की। 

मौके पर पहुंची लक्सा पुलिस ने सोनू को कस्टडी में ले लिया। सीओ दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सोनू प्रजापति लक्सा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। लड़की स्कूल के लिए निकली थी, तभी उसने पीछे से आकर पकड़ लिया और मांग में सिंदूर भर दिया। घटना के बाद डर के मारे छात्रा स्कूल नहीं गई। घर लौट गई। परिजन भी डरे सहमे हुए हैं। 

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: