”भाबी जी” घर पर नहीं बल्कि सूरत में हैं, नेहा पेंडसे ने बताया सच

भाबी जी घर पर नहीं बल्कि सूरत में हैं और वो वहां पर शो की शूटिंग कर रही हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं मशहूर टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ की भाबी जी यानी नेहा पेंडसे की. दरअसल, पिछले कुछ एपिसोड से नेहा दिख नहीं रही हैं जिसके बाद ये सवाल उठने लगे कि क्या उन्होंने शो छोड़ दिया है। अब नेहा ने इन अफवाहों को विराम देते हुए खुद इसकी सच्चाई बताई है.

Neha Pendse
सूरत में चल रही है शुटिंग

पूरा देश इन दिनों कोरोना महामारी की चपेट में है. जिसके कारण कई राज्यों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. महानगरी मुंबई में भी लॉकडाउन लगने के बाद ‘भाबी जी घर पर हैं’ की शूटिंग सूरत में हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरे कास्ट और क्रू के सदस्यों के लिए एक होटल में बायो बबल बनाया गया है जहां वो रहेंगे. नेहा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि शो की शूटिंग सुरत में चल रही है.

Screenshot of Neha’s Instagram story

बता दें कि सोम्या टंडन के शो छोड़ने के बाद नेहा ने भाबी जी घर पर हैं शो ज्वाइन किया था. पिछले कुछ एपिसोड्स में नेहा नजर नहीं आई तो फैंस को लगा कि उन्होंने शो छोड़ दिया है. लेकिन अब उन्होंने खुद ही इस बात को साफ कर दिया है कि वो शो के साथ हैं और शूटिंग कर रही हैं.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: