प्यार, शादी और फिर तलाक, बॉलिवुड के वो कपल्स जिनकी लवस्टोरी की नहीं हुई हैप्पी एंडिंग

नई दिल्ली. बॉलिवुड की रोमांटिक फिल्में जब खत्म होती हैं तो अंत में लिखा आता है And they Happily lived ever after. मगर ऐसा असल जिंदगी में हो ऐसा जरूरी नहीं है. जिंदगी और फिल्मी दुनिया अलग होती है. कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने टीवी स्क्रीन पर तो रोमांटिक रोल प्ले किए हैं मगर खुद अपनी जिंदगी की रोमांटिक गाड़ी को पटरी पर नहीं दौड़ा सके और अलग हो गए.

कई ऐसे सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने प्यार किया, प्यार को शादी कर एक अंजाम तक पहुंचाया मगर उसे आगे चला न सके और अलग रास्ते चुन लिए. इनके अलग होने के कारण भले ही अलग अलग रहे हों मगर जबतक ये साथ रहे फैन्स को इनकी जोड़ी बहुत पसंद आई. चलिए ऐसे ही कुछ कपल्स के बारे में आपको बताते हैं.

आमिर अली और संजिदा शेख

आमिर अली और संजिदा शेख टीवी इंडस्ट्री के बहुत क्यूट और हमेशा प्यार में डूबे रहने वाले कपल माने जाते रहे हैं. लोगों के बीच ये जोड़ी आइडल के तौर पर भी मशहूर थी. मगर साल 2020 शुरु होते ही एक्टर आमिर अली और संजिदा शेख ने शादी के आठ साल बाद एक दूसरे को तलाक देने का फैसला कर लिया. शादी से पहले भी दोनों सात सालों तक लिवइन में रह चुके थे. 2020 में हुए इस तलाक के साथ दोनों का 15 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया.

ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी

एक्ता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट से शुरु हुआ था ऋत्विक धनजारी और आशा नेगी का रिश्ता. दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे. दोनों ने अपने रिश्ते को 2013 में स्वीकार किया था. दोनों ने डांस रिएलिटि शो नच बलिए के सीजन 6 में हिस्सा लिया और ट्रॉफी भी अपने नाम की थी. 2019 में ये सामने आया था कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मगर इसके उलट 2020 में खुद आशा नेगी ने बताया कि दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं. इस खबर से फैन्स का दिल भी टूट गया था.

आलिया सिद्दीकी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलिवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी जितने सफल बड़े पर्दे पर है उनकी निजी जिंदगी उतनी सफल नहीं हो सकी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी प्रेमिका अंजलि से 2005 में शादी की थी. शादी के बाद अंजलि ने अपना नाम बदलकर आलिया रखा था. नवाज और आलिया की शादी बीते साल 2020 में उस समय टूटी जब आलिया ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी. ये खबर फैंस के सामने बहुत बड़ा शॉक लेकर आई थी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी लॉकडाउन के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वो निजी परेशानियों से जूझ रहे हैं.

मिनिषा लांबा और रयान थाम

बॉलिवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने उस समय अपने दोस्तो और फैंस को चौंका दिया था जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रेयान थाम से 2015 में शादी कर ली थी. अचानक हुई ये शादी लोगों के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज थी. मिनिषा और रेयान की मुलाकात 2013 में एक क्लब में हुई थी. दोनों ने दो साल बाद शादी का फैसला किया. मगर ये शादी 2018 में टूट गई.

मानिनी डे और मिहिर मिश्रा

मानिनी डे और मिहिर मिश्रा भी नच बलिए का हिस्सा रह चुके है. दोनों की लव स्टोरी एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी से शुरु हुई. दोनों को पहली नजर में प्यार हुआ था. अपने प्यार को इस जोड़ी ने एक हफ्ते में ही अंजाम दिया और शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी 2004 में एक प्राइवेट फंक्शन में हुई थी. मगर शादी के 16 साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: