टीचर करता था नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, पापा से बोली- मैं ट्यूशन नहीं जाऊंगी, मेरे पेट में दर्द होता है…

हरियाणा के अंबाला से एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का केस सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां पर एक ट्यूशन अध्यापक ने 14 वर्षीय लड़की को हवस का शिकार बनाया। नाबालिग ने इस मामले की खबर अपने परिवार वालों को दी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। केस की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दायर कर अपराधी को हिरासत में ले लिया है।   

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी पड़ोस में रहने वाले एक युवक के पास बहुत वक़्त से ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। किन्तु जनवरी के पश्चात् से ही उनकी बेटी के बर्ताव में कुछ परिवर्तन आ गया था वो डरी, सहमी रहती थी। वो बार-बार कहने लगी कि पापा मेरा ट्यूशन बदलवा दो। मैं ट्यूशन नहीं जाऊंगी अथवा मुझे 5 मिनट पहले ही ले लिया करो।

हम जब उससे बोलते थे तो वो कहती थी कि सर मुझे रोक लेते हैं तथा बोलते हैं, तेरा होमवर्क पूरा नहीं हो रहा। फिर कुछ दिन पूर्व उनकी बेटी ने कहा कि पापा मैं ट्यूशन नहीं जाऊंगी, मैं मर जाऊंगी। मेरे पेट में दर्द होता है। फिर उन्होंने इस बारे में उसकी मां को कहा। बच्ची की मां को थोड़ी शंका हुई तथा उसने प्यार से पूछा फिर लड़की ने कहा कि ट्यूशन अध्यापक ने उसके साथ ये गलत काम किया है।  

वही इतना ही नहीं, रेप के साथ-साथ अपराधी शिक्षक लड़की को किसी को न बताने की धमकी भी देता था। यदि उसने इस बारे में किसी को कहा कि वो उसके भाई को जान से मार देगा। लड़की के परिवारवालों ने इस पूरे केस की शिकायत पुलिस से कर दी है। अपराधी पुलिस की गिरफ्त में है तथा उससे पूछताछ की जा रही है।  

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *