सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया नोट, अपने हाथों से लिखा जीवन का असल खेल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत अभिनेता द्वारा लिखा गया एक हस्तलिखित नोट साझा किया है। नोट में सुशांत ने जिंदगी और खुद को समझने की अपनी खोज जाहिर की थी। दिवंगत अभिनेता ने अपने लक्ष्यों और जीवन के खेल के बारे में बात की। उन्होंने लिखा, “मुझे लगता है कि मैंने अपने जीवन के 30 साल बिताए, पहला 30, कुछ बनने की कोशिश करना। मैं चीजों में अच्छा बनना चाहता था, मैं टेनिस और स्कूल और ग्रेड में अच्छा बनना चाहता थाऔर जो भी चीजें मैं उस परिप्रेक्ष्य में देखता था।

जिस तरह से मैं था, उससे मैं सहमत नहीं था, लेकिन अगर में इन सब में अच्छा बन जाऊं तो, मुझे महसूस हुआ कि मैं गलत जा रहा हूं। क्योंकि खेल हमेशा अपन आपको ढूंढने का था, जो कि आप पहले से ही हो।” 

श्वेता ने नोट को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “भाई द्वारा लिखित ये नोट उनकी गहरी सोच को दर्शाता है। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया।

उन्होंने सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने का भी आरोप लगाया था। सुशांत की मौत के मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस ने की थी, बाद में इसे सीबीआई को सौंप दिया गया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी उसकी मौत के मामले की जांच कर रहे हैं। रिया और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया था। रिया एक महीने तक जेल में रहीं और बाद में जमानत पर रिहा हो गईं। 

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *