श्मशान में अंतिम संस्कार कर रही थी बहन, सौतेले भाई ने दबा दिया गला

कोरोना वायरस संक्रमण से पूरा देश त्राहिमाम कर रहा है। ऐसे में अपराध भी बढ़ रहे हैं। ताजा खबर मध्य प्रदेश के इंदौर से है। जहां पर कोरोना से एक शख्स की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ।

अस्पताल में नहीं मिला इलाज, डॉक्टर ने कोरोना से गंवाई जान

बताया जा रहा है कि अलग रह रही पत्नी उसके घर पहुंची और बेटी से विवाद किया। इनके बीच विवाद चल ही रहा था कि श्मशान में बेटा भी पहुंचा और अंतिम संस्कार कर रही सौतेली बहन का गला दबाकर उसे धमकाया।

कोरोना की पड़ी मार, अप्रैल में 75 लाख लोग हुए बेरोजगार

इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि शिवानी पिता मानसिंह राजपूत निवासी रवि जागृति नगर कि रिपोर्ट पर उसकी मां अनिता और भाई योगेश पर एफआईआर दर्ज की है।

कोरोना संकट के दौर में शिवांग का ”Once More” लाएगा बदलाव

शिवानी ने बताया की उसके पिता मानसिंह की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। मां तीन साल से हमसे अलग रह रही है। जैसे ही उसे पिताजी की मौत की खबर लगी तो वह घर आई और उससे और उसकी बहन से विवाद करने लगी।

कोरोना संकट में एड्स के इलाज में पिछड़ी दुनिया, WHO ने कहा 2030 तक खत्म करना संभव नहीं

बाद में जैसे ही पिता का अंतिम संस्कार करने श्मशान गए तो सौतेला भाई योगेश वहां पहुंचा और विवाद करते हुए उसका गला दबाया। वहीं जान से मारने की धमकी देते हुए कहने लगा कि तुमने पिता की मौत की खबर क्यों नहीं दी। हिस्सा नहीं दिया तो जान से खत्म कर देंगे।

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: