टीकाकरण के लिए NC के कार्यकर्ता आम लोगों को करें उत्साहितः राणा

देश भर में कोरोनोवायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इन्हीं बढ़ रही घटनाओं पर सोमवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रोविंशियल प्रेसिडेंट (National Conference Provincial President) देवेंद्र सिंह राणा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जिला अध्यक्षों के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग में राणा ने पार्टी के सभी जिला अध्यक्षों से आग्रह किया कि वे टीकाकरण के लिए लोगों को जागरूक करें। राणा ने कहा कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। इससे बचाव के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। वायरस से न घबराएं, वैक्सीन जरूर लगवाएं। ये बातें आम जनता को समझाएं।

खतरा !!! एक मरीज से 406 लोगों को संक्रमण का खतरा

राणा ने कहा कि हम बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे समय में हमें दलगत राजनीति से ऊपर उठने और महामारी से लड़ने के लिए एकजुट होने की जरूरत है। वीडियो-कॉन्फ्रेंस में खालिद नजीब सुहरवर्दी, तनवीर किचलू, जगजीवन लाल, रोमी खजुरिया, सज्जाद शाहीन, डॉ। शमशाद शान, बाग हुसैन राठौर, शफयत खान, भूषण उप्पल, मोहिंदर गुप्ता, सुनील वर्मा, सुनील वर्मा, नरेश बिट्टू, रामपर्शम शर्मा और शाम नारायण मेहता शामिल रहे। इनके अलावा, प्रांतीय सचिव शेख बशीर अहमद, प्रांतीय अध्यक्ष युवा राष्ट्रीय सम्मेलन ऐजाज जन और प्रांतीय अध्यक्ष महिला विंग सतवंत कौर डोगरा ने भी भाग लिया।

घर पर भी मास्क लगाकर रहें, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग के दौरान राणा ने कहा कि COVID-19 की दूसरी लहर ने पूरी तरह से सामान्य जीवन को तबाह कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रतिबंधों के कारण दैनिक आय वाले, व्यापारी जैसे गरीब तबका ही सबसे ज्यादा पीड़ित है। इसलिए इन्हें मदद की जरूरत है। उन्होंने इस बात पर बल दिया कि ऐसे संकट के समय में हमें मिलकर इनकी मदद के लिए आगे आना होगा। उन्होंने जम्मू में चिकित्सा सुविधाओं को बढ़ाने, बेड की संख्या बढ़ाने और 24X7 ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित करने के संबंध में प्रशासन से एक आपातकालीन योजना बनाने का भी आग्रह किया।

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: