सोशल मीडिया से चर्चा में आईं प्रिया प्रकाश का एक और नया वीडियो एलबम रिलीज के लिए तैयार

प्रिया प्रकाश वॉरियर (Priya Prakash Varrier) का नया वीडियो एलबम रिलीज से पहले ही सुर्खियों में है। लोगों को इस वीडियो एलबम (Video Album) का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बना हुआ है इस वीडियो एलबम के लिए प्रिया प्रकाश ने कितना मेहनताना लिया है?

सोशल मीडिया से चर्चा में आईं अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वॉरियर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। साल 2018 में आई फिल्म ‘ओरु अडार लव’ ( Malayalam film Oru Adaar Love) की एक क्लिप वायरल होने के बाद से ही उनके चाहने वालों की तादाद बढ़ गई है।

हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई, लेकिन प्रिया प्रकाश वॉरियर ने गाने की एक क्लिप से ही देशभर में अपने चाहने वालों की लंबी फेहरिस्त तैयार कर दी थी। एक खबर के अनुसार, इस बार ​प्रिया प्रकाश वॉरियर एक तेलुगू गाना (Telugu song) तैयार कर कर रही हैं, जिसका संगीत निर्देशन श्री चरण पकाला कर रहे हैं। जाहिर है, यह गाना किसी फिल्म के लिए तैयार नहीं किया गया है बल्कि एक एक प्राइवेट वीडियो एलबम है।

एलबम के इस गाने को लेकर प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगीं। दरअसल, सोशल मीडिया पर यह बात की जा रही थी कि इस गाने के लिए प्रिया प्रकाश ने एक करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। हालांकि यह बता पाना मुश्किल है कि इस खबर में कितनी सच्चाई है लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों के लिए यह एक हॉट टॉपिक जरूर बन चुका है।

जल्द ही प्रिया प्रकाश तेलुगू फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं। निर्देशक चंद्र शेखर येलेती की इस फिल्म में वह अभिनेता नितिन के साथ नजर आएंगी।

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *