लॉकडाउन के बाद धमाकेदार वापसी करेंगे पावरस्टार संजीव मिश्रा

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण की दूसरी वेव के बाद एक बार फिर सब घरों में ही लॉक होने को मजबूर हैं. हम देख रहे हैं कि अति आवश्यक सेवाओं के अलावा इन दिनों कुछ खुला नहीं है. वहीं जब हालात सामान्य हो जाएंगे तब धमाके के साथ बिग स्क्रीन पर वापसी होगी. ये कहना है भोजपुरी सिनेमा के मशहूर स्टार ”पावरस्टार” संजीव मिश्रा का. बदरीनाथ जैसी धमाकेदार फिल्म में नजर आ चुके संजीव लॉकडाउन में अपने काम को बहुत मिस कर रहे हैं.

लॉकडाउन के बाद शुरु होगी शूटिंग

संजीव ने बताया कि इस समय कई फिल्में हैं जो पाइपलाइन में हैं. मगर कोरोना संक्रमण ने हमारी लाइफ पर जो ब्रेक लगाया है उसके बाद फिल्मों की शूटिंग पर भी ब्रेक लग गया है. ऐसे में जब लॉकडाउन खुलेगा और जीवन की गाड़ी पटरी पर आएगी तो शूटिंग भी शुरु होगी. तब दर्शकों को कुछ रोमांचक काम देखने को मिलेगा. उम्मीद है लोगों को मेरा काम पसंद आएगा.

गोवा में छुट्टियां मना रहीं Monalisa की तस्वीरें हुई वायरल, देखते हो जाएंगे मदहोश

भोजपुरी से है प्यार

उन्होंने बताया कि भोजपुरी सिनेमा से उन्हें खासा लगाव है. खुद बिहार से ताल्लुक रखने वाले संजीव कहते हैं कि उन्हें भोजपुरी से प्यार है. इसलिए ही उन्होंने रिजनल सिनेमा में काम करना चुना. उन्होंने बताया कि रिजनल सिनेमा के जरिए ऑडियंस के साथ जुड़ना बहुत अच्छा लगता है. वहीं भोजपुरी की अपनी अलग ही खासियत है. यहां हर काम में अपनी एक यूनिकनेस होती है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में नाम ही सबके यूनिक होते हैं

मसलन दिनेश लाल यादव बने निरहुआ, मनोज तिवारी मृदुल.. ये सब ऐसे ही उदाहरण है जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा की यूनिकनेस को अपने नाम के साथ ही जोड़ लिया. आज के समय में कोई दिनेश लाल यादव को एकदम से नहीं पहचानेगा मगर निरहुआ तो लोगों के दिल में बसते हैं. ऐसे ही उन्होंने भी अपने नाम को सबसे अलग बनाने के लिए अपने नाम के साथ पॉवरस्टार जोड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: