कांग्रेसियों ने किया पीएम मोदी का समर्थन, जानें क्या है हैरान करने वाला मामला

नई दिल्ली. राजनीति एक ऐसा मैदान है जहां गेंद अपना पाला कब बदल ले ये पता नहीं चलता. किसी नेता के पुराने काम कब उनके दुश्मन बन जाएं या कब उन्हें जिंदगी प्रदान कर दें, ये भी कहना मुमकिन नहीं है. भारतीय राजनीति में वैसे तो बीजेपी और कांग्रेस दोनों विरोधी पार्टियां हैं. मगर कांग्रेसी इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट का जमकर समर्थन कर रहे हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पूराना ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट ने कई गड़े मुर्दे उखाड़ दिए हैं और उसे आज का मुद्दा बना दिया है. दरअसल ये ट्वीट 2014 का है. जब पीएम मोदी एनडीए पीएम पद के लिए चुनाव लड़ रहे थे. मगर उन्हें इस बात की कोई उम्मीद नहीं रही होगी की इस ट्वीट के कारण सात सालों बाद भी वो ट्रोल हो सकते हैं. अब इस ट्वीट को धड़ल्ले से ट्वीटर पर शेयर किया जा रहा है. मोदी के विरोधी इसे शेयर कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने 2014 में ट्वीट किया था कि भारत को एक मजबूर सरकार की जरूरत है. मोदी को कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं वापस जा सकता हूं और चाय का स्टॉल खोल सकता हूं. मगर राष्ट्र अब पीड़ित नहीं हो सकता. सालों बाद अब इस ट्वीट को फिर से लोग ट्वीट कर रहे हैं.

कांग्रेस के सेक्रेट्री डॉ. विनीत पुनिया ने लिखा मैं भी सहमत हूं. अब देश अधिक झेल नहीं सकता.

मोदी के साथ मीणा भी हो रहे ट्रेंड

वहीं मोदी के इस ट्वीट को रिट्वीट भी किया जा रहा है. एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि मोदी जी तत्काल इस्तीफा दीजिए और फिर से चाय बेचिए. इस ट्वीट के बाद हंसराज मीणा भी ट्वीटर पर ट्रेंड होने लगे. इस ट्वीट को भी 2100 लोग शेयर कर चुके हैं. #झुक_हंसराज_तुझे_इस्तीफ़ा_दूं, #IStandWithHansrajMeena भी जमकर ट्रेंड होने लगा.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: