कोचिंग सेंटर के एक ही हॉल में पढ़ रहे थे 500 से अधिक बच्चे, संचालक गिरफ्तार

पूरा देश इन दिनों कोरोना महामारी की सेकेंड वेव से त्राहिमाम कर रहा है. इस संक्रमित महामारी की मार सबसे ज्यादा दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात जैसे राज्यों पर पड़ी है. इसी बीच गुजरात से ही महामारी की गाइडलाइन के उल्लंघन का नया और बड़ा केस सामने आया है.

व्हाइट फंगस के ये हैं लक्षण, ऐसे करें पहचान

पूरा मामला राजकोट का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यहां के एक कोचिंग क्लास में 500 से अधिक बच्चों को एक ही हॉल में एकत्र करने के केस में पुलिस ने इसके संचालक को हिरासत में लिया है.

आईएमए ने बाबा रामदेव को भेजा 1000 करोड़ का नोटिस

गुजरात के राजकोट जिले के जसदण में अल्फा नाम से चलने वाले कोचिंग सेंटर व हॉस्टल के संचालक जयसुख सांखलवा तकरीबन 550 बच्चों को एक ही हॉल में एकत्र कर जवाहर नवोदय विद्यालय व बालाछडी सैनिक स्कूल की प्रवेश परीक्षा की कोचिंग देने का काम कर रहे थे.

किस और सेक्स करने से भी फैल सकता है कोरोना वायरस

इंटरनेट मीडिया में इसका वीडियो वायरल होने लगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस अधीक्षक बलराम मीणा ने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस ने यहां छापा मारकर जयसुख को महामारी एक्ट, IPC व पुलिस के परिपत्र का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ़तार कर लिया. 

अब डरा रहा छिपकली में मिलने वाला फंगस

पुलिस उपनिरीक्षक जे एच सिसोदिया ने बताया कि यहां स्टूडेंट बिना मासक, शारीरिक दूरी रखे बिना ही एक हॉल में एकत्र थे. जयसुख ने मीडिया को कहा कि वह 15 मई से यह कोचिंग चला रहा है तथा अभिभावकों ने ही बच्चों को अपनी मर्जी से यहां पढने व रहने के लिए भेजा है.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: