अंडरवियर चोरी के विवाद में शख्स की हत्या

एक चोरी हुआ अंडरवियर एक शख्स की हत्या की वजह बन गया। ये अजीबोगरीब घटना है कि उत्तर प्रदेश की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब एक व्यक्ति ने अपने सहकर्मी की सिर्फ इसलिए चाकू मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसके सहकर्मी ने अंडरवियर चुराया था और फिर इसे पहन लिया था। मृतक की पहचान विवेक के रूप में हुई है। विवेक और आरोपी अजय कमरा साझा करते थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब अजय ने विवेक को अपना अंडरवियर पहने देखा तो वह भड़क उठा। अकबरपुर के सर्कल ऑफिसर संदीप सिंह ने कहा, “सहकर्मियों ने कहा कि अजय की इस मुद्दे पर विवेक के साथ तीखी बहस हुई। बाद में, उसने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और विवेक को बार-बार चाकू मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अजय फिर वहां से भाग गया।”

उसके सहकर्मियों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यहां लाए जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कहा कि विवेक के परिवार के सदस्यों को उसकी मौत की जानकारी दे दी गई है और वे कानपुर देहात पहुंचे हैं। शव को ऑटोप्सी के लिए मोर्चरी भेजा गया है। उन्होंने कहा, “एक शिकायत के बाद, हमने अजय के खिलाफ आईपीसी की प्रासंगिक धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है और अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपी के संभावित ठिकानों पर भेजा गया है।”

पुलिस फैक्ट्री के मालिक और सहकर्मियों से पूछताछ कर रही है कि वास्तव में ऐसा क्या हुआ जिसके कारण ये हत्या हुई।

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *