अवैध संबंध में महिला की हत्या, लिव-इन पार्टनर गिरफ्तार

बिहार में अवैध संबंधों को लेकर एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के आरोपी महिला के लिव इन पार्टनर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबुक पूरी घटना बिहार के बांका जिले की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संतोष भगत नाम के एक शख्स ने रिक्की देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने आरोपी संतोष भगत को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

शादी से पहले लड़के करा लें ये 7 मेडिकल टेस्ट, हेल्दी सेक्स-हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए हैं जरूरी

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक अमरपुर थाना इलाके के बस स्टैंड स्थित मुसहरी टोला में रहने वाली 40 साल की रिक्की देवी की हत्या की गई है। आरोप है कि संतोष कुमार भगत ने इस महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दोनों के बीच अवैध संबंध था और वह महिला संतोष के साथ ही रह रही थी। किसी बात को लेकर इन दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर संतोष भगत ने रिक्की देवी की हत्या कर दी। स्थानीय लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने संतोष को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

इस उपाय को करने से मिलता है मनचाहा जीवनसाथी, सफलता चूमेगी कदम

बताया जा रहा है कि महिला रिक्की देवी गर्भवती थी और 5 महीने का गर्भ उसकी पेट में था। संतोष के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक उसे शराब पीने की बुरी लत थी जिसकी वजह से उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी। इसके बाद संतोष रिक्की देवी के संपर्क में आया था और दोनों लिव-इन में रहने लगे थे। हालांकि आरोपी संतोष का कहना है कि रिक्की की मौत कैसे हुई उसे मालूम नहीं। संतोष का कहना है कि उनके के साथ रहने को लेकर रिक्की बहन रूपा और रूपा का पति उसे धमकियां देते थे और पैसों की मांग करते थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है और अब आगे की छानबीन में जुट गई है।

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *