कोरोना पर जीत के लिए यूथ कांग्रेस ने बांटे मास्क

नई दिल्ली. कोरोना वायरस संक्रमण काल में इन दिनों लोगों को कई महत्वपूर्ण चीजों की जरुरत पड़ रही है. कोरोना महामारी के बीच जरूरतमंदों की मदद के लिए मदद के हाथ भी आगे बढ़ रहे है. जरुरत मंदों की मदद करने में कुछ सामाजिक संगठन के अलावा कुछ पार्टियां भी शामिल है.

कोरोना मरीजों को ”सांस” देगा रांची कांग्रेस भवन में खुला ”ऑक्सीजन बैंक”

इसी कड़ी में युथ कांग्रेस की ओर से भी बीते लंबे समय से जरुरतमंद लोगों की मदद की जा रही है. सोशल मीडिया पर यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी द्वारा की जा रही मदद को लेकर काफी बार खुद सेलेब्रिटी भी उनकी वाहवाही कर चुके है. कोरोना संक्रमण के दौर में पीड़ित मरीजों और उनके परिजनों की सहायता करने के लिए इंडियन यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता दिन-रात एक किए हुए हैं.

जम्मू मेडिकल कॉलेज के बाहर यूथ कांग्रेस ने बांटा खाना

 इंडियन यूथ कांग्रेस की प्रदेश यूनिट भी इसमें पीछे नहीं है. यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष के कदमों पर चलते हुए जम्मू कश्मीर यूथ कांग्रेस भी जनता की सेवा करती रहती है. इसी कड़ी में सोमवार को जम्मू कश्मीर कांग्रेस की टीम ने जम्मू स्पोकपर्सन आबिद मीर मागमी के नेतृत्व में जरूरतमंदों को खाना बांटा. बडगाम जिले के बीरवाह इलाके में ये सेवा की गई.

कोरोना से लड़ने के लिए PPE कीट, मास्क को GST फ्री करे सरकार, IYC की मांग

इस अभियान का नेतृत्व कर रहे यूथ कांग्रेस के सेक्रेट्री लतीश शर्मा ने जरुरतमंद लोगों में जाकर उन्हें मास्क बांटे. इसी के साथ जनता को मास्क की अहमियत के बारे में भी समझाया. उन्होंने बताया कि ये कदम जम्मु कश्मीर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर, कृष्णा अल्लावरू, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, जम्मू कश्मीर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष उदय भानू चिब, जम्मू प्रदेश यूथ कांग्रेस सेक्रेट्री जगदेव गागा के निर्देशानुसार लिया गया है.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: