सहेली के पति ने बनाया अवैध संबंध, पहले शोषण और अब ब्लैकमेलिंग, पढ़िए पूरी खबर

बिहार से अवैध संबंधों की आड़ में ब्लैकमेलिंग का एक नया मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी सहेली के पति से इश्क रचाने वाली मुजफ्फपुर की एक महिला को कुछ ऐसी ही परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। महिला ने इस संबंध में अब पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। महिला का आरोप है कि उसकी सहेली के पति ने पहले उससे नजदीकियां बढ़ाईं और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

प्रेगनेंट हैं या नहीं, किचन में रखे नमक से करें जांच

रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता का कहना है कि चार साल पहले उसकी एक सहेली का पति ने उसके साथ जान-पहचान बढ़ाई। धीरे-धीरे वह उसके करीब आ गया। चार साल में उन दोनों के बीच अंतरंग संबंध बन गया। बीते सालों में आरोपी ने पीड़िता का भरोसा कुछ इस कदर जीता की वह अपना सबकुछ प्रेमी को दे बैठी। इस दौरान पीड़िता से उसके प्रेमी ने लगभग 40 लाख की रकम अलग-अलग तरीके से ली।

अनचाहे गर्भ से बचना है तो कीजिए ओरल सेक्स

पैसे ऐंठने की आदत को जब पीड़िता ने पकड़ लिया तो उसने बाद में पैसे देने से इनकार कर दिया। महिला ने पुलिस को बताया है कि उसकी दोस्ती आरोपी की पत्नी से थी। उसी का फायदा उठाकर आरोपी ने मुझे प्रेमजाल में फंसा लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी के पास उसके प्राइवेट फोटो और वीडियो हैं जिसे वायरल करने की वह धमकी दे रहा है। पीड़िता के मुताबिक फोटो और वीडियो के एवज में उससे रकम की डिमांड की जा रही है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर जांच कर आगे कार्रवाई का भरोसा दिया है।

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *