नहीं मिला एच.ई.सी के कर्मियों को आठ माह से वेतन, फूंका पूतला

रांची स्थित भारत सरकार के उपक्रम एच.ई.सी के कर्मियों को विगत आठ महीनों से वेतन का भुगतान नहीं हुआ है. इससे नाराज कर्मियों ने विरोध प्रदर्शन किया. यह विरोध प्रदर्शन रांची महानगर युवा कांग्रेस कमिटी के नेतृत्व में किया गया.

Google ने 500 मिलियन डॉलर में इजराइली साइबर सुरक्षा स्टार्टअप सिंपलीफाई का किया अधिग्रहण

जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार वेतन का भुगतान न होने पर एच.ई.सी के प्रति भारत सरकार के उदासीन रवैये एवं भाजपा के राज्य सभा सांसद महेश पोद्दार के बयान के विरोध में रांची महानगर युवा कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष प्रिंस बट्ट के नेतृत्व में महेश पोद्दार का पूतला दहन किया गया. झारखण्ड से भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय मंत्रियों, सांसदो एवं विधायको की चुपी के सवाल पर गंभीरता व्यक्त की गई एवं आक्रोषित साथियों ने संबंधित नेताओं को उनके जिम्मेदारी का एहसास दिलाया.

पंजाब दौरे पर PM मोदी, कृषि कानून रद्द होने के बाद पहला दौरा, रखेंगे 42,750 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं की आधारशीला

विज्ञप्ति में कहा गया कि भाजपा के राज्य सभा सांसद महेश पोद्दार के बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि केन्द्र सरकार खुल कर कॉरपोरेट घरानों को मदद करने के लिए ऐसा महौल बना रही है जो कि झारखण्ड के हित में नहीं है. ऐसे जन मुद्दों के सवाल पर रांची महानगर युवा कांग्रेस कमिटी कभी चुप नहीं बैठेगी.

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस के 58,097 नए मामले, ऑक्सीजन सिलेंडरों की फिर होगी मारामारी!

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर, रांची महानगर युवा कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष प्रिस बट्ट, झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सहकारिता विभाग के अध्यक्ष बब्लु शुक्ला, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सतीश पॉल मुंजनी,रवि शंकर, करण सिंह, मोहित रजक, अमित कुमार, रोहन सिंह, अर्जुन सिंह, अशीष रजक, आकाश सिंह, यश वर्मा, गणेश वर्मा, पवन रजक, गौरव रजक, सुभम रजक, अभिषेक उरांव आदि उपस्थित थे.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: