सेक्स करते समय इस जगह मार खाना पसंद करती हैं लड़कियां

कई बार सेक्स के दौरान फैंटेसी के लिए कुछ लोग ऐसा करते है जिसकी कल्पना भी नहीं तक सकते है. लेकिन क्या आपको पता है ये आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर तो बनाता है लेकिन कभी-कभी खतरनाक साबित हो सकता है. सेक्स के उन खूब खूबसूरत पलों के दौरान हर किसी की अपनी फैंटसी होती है. सेक्स के संबंध बनाते वक्त महिलाएं किसी पुरूष से क्या चाहती हैं, यह हमेशा से ही शोध का विषय रहा है. महिलाएं बिस्तर पर क्या चाहती हैं इस सवाल से ज्यादातर मर्द परेशान रहते है. एक शोध से यह पता चला है कि महिलाओं को संबंध बनाने से ज्यादा फोरप्ले में रूचि होती है.

एक सर्वे में महिलाओं ने माना कि फोरप्ले के दौरान होने वाली उत्तेजना एकदम अलग तरह की होती है और इससे बहुत अच्छा महसूस होता है. लड़कियों को सेक्स के दौरान कई और चीजें पसंद आती है जैसे सेक्स के दौरान एक्साइटमेंट के लिए लड़कियां अपने पार्टनर से मार खाना पसंद करती हैं. इससे उनकी उत्तेजना बढ़ती है और सेक्स को अच्छे से एन्जॉय कर पाती हैं.

उत्तेजना बढ़ाने वाले अंगों को सहलाएं

सिर्फ वजाइना ही नहीं, बल्कि महिलाओं के शरीर में ऐसे कई अंग होते हैं, जिन्हें छूने, चूमने या सहलाने से उनमें उत्तेजना बढ़ती है जैसे- निप्पल्स, जांघ, चेहरा, गर्दन, होंठ आदि. फोरप्ले के दौरान इन अंगों को भी प्यार करें और चूमें. इसके अलावा ओरल सेक्स के दौरान जीभ से योनि के निचले हिस्से को सहलाने से भी उत्तेजना बढ़ती है.

‘प्यार’ के दौरान अपनी भावनाएं बताएं

सेक्स के दौरान महिला की सारी भावनाएं आप पर केंद्रित होती हैं, इसलिए अगर ऐसे समय में आप उनकी तारीफ करते हैं, तो उन्हें अच्छा लगता है. उनकी छोटी-छोटी हरकतों की तारीफ करें और सेक्स के दौरान आप जो कुछ उनके लिए महसूस कर रहे हैं, वो खुलकर बोलें. इससे उत्तेजना भी बढ़ती है और सेक्स का मजा भी दोगुना जाता है.

सिर्फ जीभ नहीं, हाथ भी चलाएं

वैसे तो ओरल सेक्स को भी महिलाएं एंजॉय करती हैं, मगर इसके साथ ही अगर आप अपने हाथों और उंगलियों को भी कामुकता बढ़ाने वाले अंगों और स्पॉट्स को दबाने, सहलाने या फिंगरिंग का मौका देंगे, तो उत्तेजना बढ़ जाएगी और आनंद भी.

फैंटसी बनाएं, बढ़ जाएगा मज़ा

इंटरनेट और पॉर्न के कारण युवा इन दिनों सेक्स फैंटेसी बड़ा पसंद करते हैं. कई बार महिलाएं अपने पति से डर, शर्म या झिझक के कारण इसके बारे में बात नहीं कर पाती हैं, मगर बहुत सारी महिलाओं को फैंटेसी पसंद होती है. ऐसे में अगर आपकी महिला पार्टनर शर्मीली हैं, तो आप खुद जोर देकर उनसे इसके बारे में पूछ सकते हैं. आप दोनों सहमत हैं, तो यकीन मानिए आपके सेक्स का मजा कई गुना बढ़ जाएगा.

‘गंदी’ बातें करें

कुछ महिलाएं डर्टी टॉक यानी गंदी बातें करने में कंफर्टेबल नहीं होती हैं, मगर ओरल सेक्स या सेक्स के दौरान ऐसी बातें भी उत्तेजना बढ़ा सकती हैं. अगर आपकी पार्टनर को भी ऐसी बातें करने में शर्म महसूस होती है, तो उन्हें धीरे-धीरे खोलें.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: