टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मैम हुई परेशान, पूछा ”ये वायरस कब जाएगा”

इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस की सेकेंड वेव से जूझ रहा है. कई राज्यों में लॉकडाउन की स्थिति बरकरार है. साल 2020 में जब कोरोना वायरस की भारत में एंट्री हुई थी तब हर किसी को उम्मीद थी कि साल 2021 में माहौल थोड़ा ठीक हो जाएगा. लेकिन 2021 में तो इस महामारी का रफ्तार और तेज हो गई. जिससे आए दिन लगभग 4 हजार लोगों की जानें जा रही हैं. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते आम आदमी ही नहीं बल्कि टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार भी खासे परेशान हैं. इन्हीं कलाकारों में से एक हैं टीवी की ‘गोरी मेम’ यानी टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की सौम्या टंडन.

लॉकडाउन के बाद धमाकेदार वापसी करेंगे पावरस्टार संजीव मिश्रा

सौम्या टंडन इस वायरस के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की. जिसमें उन्होंने अपनी उदासी से भरी फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ”ये वायरस कब जाएगा.”

सौम्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपने फैंस के लिए फोटो-वीडियाे शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. सौम्या टंडन शो में लगभग 5 साल तक काम करती रहीं. लेकिन पिछले साल सौम्या ने शो को अलविदा कह दिया था. दरअसल सौम्या टंडन ने  अगस्त 2020 में शो छोड़ने का फैसला लिया था.

Saumya Tandon

लेकिन बावजूद इसके उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नही आई. बता दें कि एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सौम्या टंडन लाजवाब एंकर और कवियत्री भी हैं. सौम्या टंडन अपने करियर में कई रियलिटी शो होस्ट कर चुकी हैं. सौम्या साल 2011 में रियलिटी शो ‘जोर का झटका’ को फिल्म इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान के साथ होस्ट करती नजर आईं थीं.

सुशील मोदी ने कराया ट्विटर लॉक, रोहिणी बोली ”काश इतनी फुर्ती अस्पताल बनाने में दिखाते”

इसके अलावा वह ‘डांस इंडिया डांस’ के तीन सीजन भी होस्ट कर चुकी हैं. सौम्या इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर और करीना कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में सौम्या ने करीना की बहन ‘रूप’ का किरदार निभाया था.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: