कंगना रनौत के बॉडीगार्ड पर ब्यूटीशियन ने लगाया रेप का आरोप, FIR

हमेशा विवादों में रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार वो खुद के बयानों को लेकर नहीं बल्कि अपने बॉडीगार्ड के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल, कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े के खिलाफ रेप का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि कुमार हेगड़े के खिलाफ डीएन नगर कुमार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है.

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मैम हुई परेशान, पूछा ”ये वायरस कब जाएगा”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुमार हेगड़े के खिलाफ ये आरोप 30 साल के एक ब्यूटीशियन ने लगाया है. शिकायत के मुताबिक हेगड़े ने शादी का आश्वासन देकर ब्यूटीशियन का के साथ रेप किया.

FIR के मुताबिक कुमार हेगड़े और पीड़ित ब्यूटीशियन लड़की बीते आठ सालों से एक दूसरे को जानते थे. हेगड़े ने ब्यूटीशियन को पिछले वर्ष जून में शादी का भरोसा दिया था. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. ब्यूटीशियन महिला को यकीन था कि दोनों शादी कर लेंगे.

सुशील मोदी ने कराया ट्विटर लॉक, रोहिणी बोली ”काश इतनी फुर्ती अस्पताल बनाने में दिखाते”

FIR दर्ज

मुंबई पुलिस ने धारा 376, 377 और 420 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है. FIR की कॉपी के मुताबिक ब्यूटीशियन महिला ने कुमार हेगड़े को शारीरिक संबंध बनाने से मना किया था. पीड़िता से आरोपी ने 50 हजार रुपए भी लिए है, यह कहकर कि उनकी मां बीमार है और इसके बाद वह अपने गांव चला गया. गांव में जाने के बाद वह फोन नहीं उठा रहा था.

FIR copy

बता दें कि रॉकी को कंगना रनौत को कई बार स्पॉट किया गया था. गौरतलब है कि कंगना रनौत फिलहाल हिमाचल प्रदेश में अपने होमटाउन में हैं. कंगना कोरोना से संक्रमित थीं, जिससे वह उबर गई हैं.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

One thought on “कंगना रनौत के बॉडीगार्ड पर ब्यूटीशियन ने लगाया रेप का आरोप, FIR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: