ससुर ने गर्भवती बहू का किया रेप, जब ससुराल के लोगों को बताई आपबीती तो कहा-अपना मुंह बंद रखना

मध्य प्रदेश के हरदा के रहटगांव थाना क्षेत्र के कचनार इलाके से एक रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक दरिंदे ने अपनी बहू के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता गर्भवती है। साथ ही उसे पूरे ससुराल पक्ष की तरफ से इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने से मना किया गया और धमकाया भी गया। 

वहीं, पीड़िता ने किसी तरह से हिम्मत जुटाकर अपने मायके वालों को यहां बात बताई इसके बाद मायके पक्ष के लोगों ने पास के ही चिचोली थाने में सुसर, पति सहित सुसराल पक्ष के 6 के खिलाफ दुष्कर्म, धमकाने सहित अन्य धराओं में केस दर्ज कराया है।

प्रकरण के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए एएसआई संतोष रघुवंशी ने बताया कि आरोपी ससुर बैतूल जिले के चिचोली थाना क्षेत्र के कचनार इलाके के जंगल में अपने परिवार के साथ रहता है। आरोपी ससुर ने अपने बेटे गुरुचरण की पत्नी के साथ 1 अगस्त 2019 से 3 फरवरी 2021 के बीच दुष्कर्म किया। इस हैवानियत का सिलसिला काफी समय से चलता रहा। 

पीड़िता ने थक-हारकर जब पूरी बात अपने पति गुरुचरण के अलावा ससुराल के अन्य सदस्यों को दी तो सभी ने मदद के बजाय उसे धमकाया और अपना मुंह बंद रखने को कहा। तब पीड़िता ने मायके के लोगों के सहारे से चिचोली थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, चिचोली पुलिस ने शून्य पर केस दर्ज कर डायरी रहटगांव थाने भेज दी है।

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: