OTT प्लेटफार्म पर ये हॉलीवुड फिल्में कभी परिवार के साथ न देखें

OTT प्लेटफार्म पर सेंसर बोर्ड की पकड़ न होने की वजह से बेलगाम कंटेंट दिखाया जा रहा है। इसलिए आपके लिए भी ये जानना ज़रूरी है कि आप किन-किन फिल्मों को अपने परिवार, अपने छोटे बच्चों के साथ न देखें। इन पाँच फिल्मों का ख़ास ध्यान रखें –

अमेरिकन ब्यूटी – नेटफ्लिक्स पर

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी की है जो अपनी फैमिली की नज़र में लूज़र हो चुका है। उसे शक है कि उसकी पत्नी का किसी अन्य शख्स के साथ अफेयर चल रहा है। इसी बीच वो अपनी बेटी की एक सहेली से मिलता है और वो उसे इतनी पसंद आ जाती है कि सोते जागते वो उसी के बारे में सोचता रहता है। इस फिल्म में कुछ अंतरंग दृश्य तो हैं ही जो आप अपने परिवार के साथ न देख सकेंगे, इसके साथ ही इसकी कहानी भी ऐसी है जो बच्चों के दिमाग पर कुछ अलग असर डाल सकती है।

द ड्रीमर्स – अमेज़न प्राइम

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे भाई-बहन के जोड़े की है जो आपस में प्यार में पड़ जाते हैं। इस फिल्म में बहुत से अंतरंग सीन्स हैं और कहानी भी ऐसी है जो आसानी से न समझ आ सकती है और न ही पचाई जा सकती है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार ईवा ग्रीन और लुइस गरेल हैं।

अनफैथफुल – यूट्यूब व अन्य OTT पर

इस फिल्म की कहानी एक ऐसी शादीशुदा औरत की है जो अपने पति और एक बेटे के होते हुए एक अनजान आदमी के साथ अफेयर कर बैठती है और इसका पता एक रोज़ उसके पति को भी चल जाता है। इस फिल्म में भी बहुत से सीन ऐसे हैं जो आप अपने परिवार के साथ देखने से बचना चाहेंगे। इस फिल्म में रेचर्ड्स गेअर और डायना लेन मुख्य भूमिका में हैं।

बेसिक इन्स्टिंगक्ट – नेटफलिक्स

अब तक इतिहास की सबसे हॉट फिल्म्स में से एक कहलाई जाने वाली बेसिक इन्स्टिंगक्ट में बहुत से सेक्स सीन्स हैं। इसकी कहानी एक ऐसी राइटर की है जिसपर शक है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड को बर्फ के सूए से गोदकर मार डाला है। इस केस की इंवेस्टिगेशन करता ऑफिसर भी उस लड़की के प्यार में उलझ सच और झूठ में फ़र्क करना भूल जाता है। फिल्म के मुख्य कलाकार माइकल डगलस और शेरोन स्टोन हैं।

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *