ओवरी के कैंसर से पीड़ित हैं टेनिस खिलाड़ी Chris Evert

18 बार ग्रैंड स्लैम एकल और तीन युगल खिताब जीतने वाली टेनिस खिलाड़ी क्रिस एवर्ट (Chris Evert) ने कहा है कि उन्हें स्टेज 1 ओवरी का कैंसर है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. हॉल ऑफ फेम की सदस्य ने ट्विटर पर एक ईएसपीएन का लिंक पोस्ट किया, जिसे उन्होंने क्रिस मैकेंड्री के साथ साझा किया.

Chris Evert attends the 30th Annual Chris Evert Pro-Celebrity Tennis Classic at Boca Raton Resort & Club on November 22, 2019 in Boca Raton, Florida. (file photo)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें बीते माह ही कैंसर के बारे में पता चला और इस हफ्ते से उनकी कीमोथेरेपी शुरू कर दी गई थी. उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है, ‘मैंने जिंदगी बहुत अच्छी जी है. अब आगे कुछ चुनौतियों को भी झेलना पड़ा है.’

Lady al-Qaeda आफिया सिद्दीकी की रिहाई के लिए US में 4 लोग बनाए गए बंधक

18 बार की ग्रैंडस्लैम एकल विजेता एवर्ट दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी रह चुकी हैं और 1995 में उन्हें टेनिस हाल ऑफ फेम में स्थान मिल चुका है. उनकी बहन जीन एवर्ट डुबिन की 62 साल की आयु में फरवरी 2020 में कैंसर से जान चली गई.

नवरातिलोवा ने भी ट्वीट कर एवर्ट को अपना समर्थन दिया. नवरातिलोवा ने ट्वीट किया, “क्रिस, हम सब आपके साथ हैं, आप एक चैंपियन हैं और मुझे उम्मीद है कि आप इस बीमारी से लड़ते हुए भी चैंपियन बनेंगी.” एवर्ट के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने के लिए कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: