देवर को भाभी ने कहा नपुंसक, गुस्से में देवर ने जान से मार दिया

भाभी का गुस्से में अपने देवर को नपुंसक कहने की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर फरार हो गया लेकिन बाद में वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी की है. बताया जा रहा है कि एक देवर ने गुस्से में आकर अपनी ही भाभी पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि पटाखा छोड़ने को लेकर देवर और भाभी में विवाद हुआ था. इसी दौरान भाभी ने गुस्से में देवर को नपुंसक कह दिया. भाभी की ये टिप्पणी सुनते ही देवर भी आगबबूला हो गया और उसने उसी वक्त उसकी हत्या कर दी.

नाबालिग बहन के प्रेम-प्रसंग से नाराज था भाई, कर दी हत्या

जानकारी मिली है कि वाराणसी जनपद के रहीमपुर के मुर्शिद खां और तौसीक खां सगे भाई हैं. मुर्शिद खां के लड़के पटाखा छोड़ रहे थे. पटाखे से हो रही तेज आवाज के कारण तौसीक खां ने पटाखा छोड़ने से मना किया. इसी बात को लेकर मुर्शिद खां की पत्नी रोशन जहां (48) से तौसीक का विवाद हो गया. इस दौरान भाभी ने निसंतान देवर को नपुंसक कह डाला. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि तौसीक ने धारदार सरौते से रोशन जहां के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी जान चली गई.

पति को पिलाई बीयर, फिर दुपट्टे से घोंट दिया गला, रातभर प्रेमी के साथ सोती रही

बहरहाल रोशन के पति मुर्शिद खां की तहरीर पर पुलिस ने तौसीफ खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. वहीं देर रात पुलिस ने तौसीफ को गिरफ्तार किया. उसके घर से हत्या में प्रयुक्त सरौता बरामद हुआ है. सदर सीओ डॉक्टर राजेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी ने बच्चों को पटाखे जलाने से मना किया था. इस बात को लेकर देवर-भाभी में इतनी कहनासुनी हो गई कि निसंतान देवर को भाभी ने नपुंसक कह दिया था.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *