हॉलीवुड फिल्में, जिन्हें 18+ वाले लोग ही देखें तो अच्छा है

हॉलीवुड में यूं तो एक से बड़कर एक रोमांटिक और बोल्‍ड फिल्‍में बनीं हैं। लेकिन बोल्ड हॉलीवुड में कुछ फिल्‍में अपनी बेजोड़ कहानी और बेहतरीन रोमांस सीन के चलते न केवल चर्चा में रही ब‍ल्कि बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई का रिकार्ड भी बनाया।

कुछ हॉलीवुड फिल्‍में अपनी बोल्‍ड सीन के चलते विवाद का केंद्र बिंदु भी बनीं, लेकिन बोल्ड हॉलीवुड में कहानी की डिमांड के चलते एक्‍टर और हॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने फिल्‍म को रियलिस्टिक टच देते हुए बेहद शानदार अंदाज में रोमांस को पर्दे पर दिखाया।

एक फिल्‍म जिसकी कहानी में बेहतरीन रोमांस हो, जिसकी पटकथा शानदार हो और जिसमें एक्‍टर और एक्‍ट्रेस के हर सीन में जीवंतता। बोल्ड हॉलीवुड में ऐसी फिल्‍मों में ‘टाइटैनिक’,’डर्टी डांसिग’, ‘बेसिक इंस्टिकट’ ,’प्रिटी वुमन’ और ‘मैच पांइट’ जैसी शानदार हॉलीवुड फिल्‍में हैं।

अगर आप रोमांटिक फिल्‍में पसंद करते हैं तो आपके लिए आज हम बोल्ड हॉलीवुड की ऐसी ही रोमांस से भरपूर बेहतरीन कहानी पर बनीं 30 रोमांटिक हॉलीवुड फिल्‍मों की खास बातें आपको बता रहे हैं जिनको आप एक बार जरूर देखना पसंद करेंगे। रोमांस से भरपूर हॉलीवुड फिल्‍में अपने रोमांटिक और बोल्‍ड लव सीन के लिए भी बेहद चर्चित रही थी।

pretty woman:  एक बिजनेसमैन जो अच्छा खासा कमाता है लेकिन वह एक वेश्या को रखता है जिससे वह प्यार कर सके। सबकुछ होने के बावजूद भी उसे उसकी ज़िन्दगी में कुछ सूनापन लगता है।

crazy stupid love:  जॉन रेक्वा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में यह दिखाया गया है की जब एक महिला अपने पति को तलाक के लिए कहती है तो कैसे उसका हस्बैंड चेंज हो जाता है। और कैसे वह लड़कियों के साथ मौज-मस्ती करता है।

Little children:  सारा और ब्रैड संबंधित विवाह से नाखुश है,सामाजिक बनते है और जल्द ही गुस्से में आते है। जबकि दोनों उनके बंधन को तर्कसंगत करते है, उनके समुदाय को परेशानी झेलनी पड़ती है,जब यौन संबंध अपराधी रोनी लौटता है।

Cruel intentions: यह फिल्म इस कहानी पर आधारित है की कैसे एक लड़की अपनी वर्जिनिटी लूस करती है और उसका नतीजा क्या होता है।

Mulholand drive:  नाओमी वत्स और लौरा के जैसे प्यार का अंदाज किसी ने नहीं देखा होगा। उनकी ये जोड़ी दर्शकों ने बहुत पसंद की थी।

Risky business:  अपने माता पिता छुट्टी पर जाने के बाद उनकी गैरमोजुदगी मे एक उच्च वर्ग की उपनगरीय किशोरी अपने घर को एक वेश्यालय मे बदल देती है।

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *