बिहार में कोरोना वायरस के 43 नए केस आए सामने

  • भारत में कोरोना वायरस के केसेस की संख्या बढ़कर 96,169 हुई.
  • सीएम के पैतृक आवास पर तैनात 4 जवान संक्रमित.

बिहार. राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1363 हो गई है. मिनिस्ट्री ऑफ हैल्थ एंड फ़ैमिली वेलफेर ने जानकारी दी कि सोमवार को कोरोना के 43 नए मामले सामने आए हैं. पिछले 7 दिनों के आकड़े देखे तो संक्रमित लोगों के 602 नए मामले सामने आए हैं. राहत की बात है कि कोरोना के 499 मरीज स्वस्थ हुए हैं. 

लॉकडाउन 4.0 में कितनी छूट मिलती है इसका फैसला बिहार सरकार एक-दो दिन में करेगी. सीतामढ़ी जिले के एक कवारैंटाइन सेंटर में रेह रहे एक प्रवासी की सोमवार सुबह को मौत हो गई. वहीं पटना के बाख्तियारपुर में मुख्यमंत्री का पैतृक घर है. यहा बिहार पुलिस के 4 जवान संक्रमित मिले है. घर के आसपास का इलाका सैनिटाइज कराया गया है. खबर यह भी है कि इस घर मे मुख्यमंत्री का परिवार नहीं रहता है.

पटना सबसे अधिक संक्रमित

बिहार की राजधानी पटना में संक्रमितों की संख्या 164 हो गई है. पटना शहर में यह चेन सबसे बड़ी बताई जा रही हैं. रविवार को यहाँ 58 नए मरीज पाए गए हैं. बीएएमपी (बिहार सैन्य पुलिस)-14 में 47 जवान संक्रमित पाए गए हैं. वही अगर बात मुंगेर की करे तो यहा संक्रमण लगभग ख्तम हो गया है. पिछले 14 दिनों में 30 नए केस मिले और जिले में संक्रमितों की संख्या 133 हो गई. इसमे से 90 ठीक हो कर घर लौट चुके है और एक की मौत हुई हैं

Anjali Kumari

Aspiring news reporter and radio jockey.

One thought on “बिहार में कोरोना वायरस के 43 नए केस आए सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: