सात लाख रुपये मिलेगा हर महीने वेतन, यहां मिलेगी नौकरी…

नई दिल्ली. शराब बनाने वाली एक कंपनी ने 7 लाख रुपये प्रति महीना वेतन वाली नौकरी की पेशकश की है. नौकरी के साथ ही कर्मचारी को रेंट फ्री घर दिया जाएगा. नौकरी करने का कार्यकाल एक साल का होगा. आपको बताते हैं इस नौकरी के बारे में.

अमेरिका की एक कंपनी मर्फी गोड वाइनरी (Murphy Goode Winery) ने प्रत्याशियों के लिए शानदार ऑफर की पेशकश की है. इस पेशकश के जरिए चयनित प्रत्याशी को 7 लाख 24 हजार रुपये प्रति महीने की नौकरी मिलेगी. चयनित प्रत्याशी को कैलिफोर्निया के सोनोमा में बनी फैक्ट्री में नौकरी करनी होगी. खास बात है कि जिस व्यक्ति को ये नौकरी मिलेगी उसे वाइनरी में पसंद के मुताबिक काम किया जाएगा.

सीएनएन की रिपोर्ट की मानें तो जिसे ये नौकरी मिलेगी उस व्यक्ति को समय के साथ साथ अपने पैशन को निखारने का मौका मिलेगा. शुरुआती महीनों में वाइनरी में अलग अलग और अधिकतर सभी तरह के काम करने होंगे. इसके बाद रूचि के मुताबिक व्यक्ति को आगे के लिए काम चुनने का अवसर दिया जाएगा.

नौकरी करने वाले को शराब फैक्ट्री में होने वाले अलग अलग कामों के बारे में सीखा होगा. इतना ही नहीं ई कॉमर्स संबंधित जानकारी भी हासिल करनी होगी. व्यक्ति को एक साल के कार्यकाल के दौरान अलग अलग फैक्ट्री की अल अलग टीमों के साथ बेहतर तालमेल के लिए कम्यूनिकेशन भी स्थापित करना होगा.

खासबात है कि इस नौकरी के लिए अप्लाई करने वालो की उम्र 21 वर्ष से अधिक होनी चाहिए. उनके पास अमेरिका में काम करने के लिए मंजूरी होना भी जरूरी है. कैंडिडेट को इंटरव्यू में ये भी बताना होगा की उन्हें कंपनी में नौकरी क्यों करनी है. रिज्यूम में ये जानकारी लिखना जरूरी होगा. कैंडिडेट अंतिम 30 जून तक इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं. कंपनी की वेबसाइट से इस पोस्ट के लिए अधिक जानकारी ली जा सकती है.

बता दें कि अमेरिकी कंपनी मर्फी गोड वाइनरी (Murphy Goode Winery) की स्थापना 1985 में हुई थी. ये पहला मौका नहीं है जब कंपनी ने इतनी शानदार सैलरी वाली जॉब ऑफर की हो. इससे पहले 2009 में भी कंपनी ऐसी नौकरी ऑफर कर चुकी है. कंपनी अपने कर्मचारियों को सोशल मीडिया पर अपने काम को प्रमोट करने की सलाह भी देती है.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *