दुष्कर्म करने के बाद करने लगा ब्लैकमेल, तंग आकर नाबालिग ने लगा ली आग

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक मनचले की ब्लैक मेलिंग से तंग आकर 14 साल की नाबालिग छात्रा के आग लगाकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश से इलाके में हड़कंप मच गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नाबालिग लड़की को बुरी तरह जली स्थिति में जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि नाबालिग को दीवान शत्रुघ्न सिंह जिला अस्पताल में उपचार के लिए एडमिट कराया गया. अस्पताल में लड़की जिंदगी और मौत से जूझ रही है. लड़की की मां ने बताया कि बीते 15 दिनों से गांव का एक लड़का उसे काफी परेशान कर रहा था. उसके साथ रेप कर चुका है और वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था.

हमीरपुर जिले के अंतर्गत आने वाले सुमेरपुर थाने के एक गांव की 14 वर्षीय लड़की जो कक्षा नौवीं में पढ़ती है, उसे गांव का ही एक नाबालिग लड़का, जो खुद भी कक्षा 9वीं कक्षा का छात्र है, बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था. उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. इस धमकी से तंग आकर होकर मंगलवार को नाबालिग छात्रा ने घर में केरोसिन डाल कर आग लगा ली. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टरों का कहना है कि लड़की की हालात नाजुक बनी हुई है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोमवार दोपहर लड़की के परिवार वालों द्वारा एक 14 साल के लड़के की पिटाई किये जाने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. उस वक़्त लड़की के परिवार वालों ने लड़के पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर पिटाई करने की बात बताई थी, मगर शिकायत देने से मना कर दिया था. इसके अलावा एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने आत्मदाह करने का प्रयास किया. लड़की को नाजुक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है. लड़की का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष भी दर्ज करा दिया है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: