नौकरी के चक्कर में शुरू की थी जिस्मफरोशी का धंधा, सेक्स रैकेट में 2 लड़की समेत 5 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने एक सेक्स रैकेट के मामले का बड़ा खुलासा किया है. जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 2 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके साथ 3 और लोगों को भी पकड़ा गया है, जो इस धंधे में शामिल थें. इन सभी से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है. जहां सिहानी गेट थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में इस गैंग के सरगना लकी पंजाबी भी शामिल है. युवती का आरोप है कि उसको पहले नौकरी का झांसा देकर देह व्यापार में उतारा गया. इसके बाद उसका दो साल से शारीरिक शोषण किया जा रहा था.

वहीं बंदूक की नोक पर उसको दिल्ली के एक इलाके में एक साल तक बंधक बनाकर रखा गया. युवती के साथ जो युवक लकी पंजाबी बन के रह रहा था असल में वह दूसरे समुदाय का था. युवती पर जबरन उसके हिसाब से रहने का दबाव डाला जा रहा था. पुलिस को दिए बयान में एक पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि लकी पंजाबी का असली नाम लईक अहमद उर्फ अमीन है. जो जबरन उसे मुस्लिम धर्म के हिसाब से रहने और जीने के लिए दबाव बनाता था.

सिहानी गेट के सीओ अवनीश कुमार ने बताया है कि पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसको बंधक बनाकर लंबे समय से प्रताड़ित किया जा रहा था. नोएडा, दिल्ली और राजनगर एक्स्टेंशन में उसके साथ अनैतिक कार्य हुए और उसे परेशान किया गया. इस मामले में सिहानीगेट पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट, जान से मारने की धमकी और अनैतिक कार्य कराने का मुकदमा पंजीकृत किया है.

इसमें पुलिस ने दबिश देकर लक्की, निशांत, मोहित व दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस की जांच में शुरूआती जांच में यह भी सामने आया है कि यह लोग दिल्ली में संचालित एस्कॉर्ट सर्विस को लड़कियां सप्लाई करते थे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस युवतियों को फंसाकर उनसे देह व्यापार करवाने वाले इस गैंग का दिल्ली से भी कनेक्शन होने की बात कह रही है.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: