लड़की के साथ रंगरलियां मना रहे थे दारोगा साहब, किस करने का वीडियो हुआ वायरल हुआ, सस्पेंड

बिहार पुलिस के दो दारोगा की ऐसी घटना सामने आई है, जिसने पुलिस महकमे को ही शर्मसार कर दिया है. दरअसल, एक महिला के साथ दो दारोगा एक बंद कमरे में रंगरलियां मनाते पकड़े गए हैं. लड़की के साथ अश्लील हरकत का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला बिहार के छपरा का है, जहां कोपा थाना और दिघवारा थाना में तैनात दो पुलिस अधिकारियों की अय्याशी का पर्दाफाश हुआ है. कोपा थाना तैनात सुनील कुमार ठाकुर और दिघवारा थाना में पोस्टेड बेचन सिंह एक महिला के साथ अश्लील गाना पर डांस करते और उसके साथ गलत हरकत करते दिखे हैं. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ़ तौर पर देखा जा रहा है कि एक अधिकारी वर्दी में डिपार्टमेंट की नाक कटा रहा है. महिला के साथ अय्याशी कर रहा है.

वीडिया वायरल होते ही एसपी सारण संतोष कुमार ने दोनों दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इन दोनों अधिकारियों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस कप्तान ने यह एक्शन लिया है. साथ ही एसपी ने यह भी कहा है कि अगर कहीं भी इस प्रकार की घटना होती है तो अधिकारियों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारण के एसपी संतोष कुमार ने बताया है कि यह वीडियो पुराना है लेकिन इसे अब वायरल किया गया है. जिसके कारण दोनों आरोपी पुलिसवालों की पोल खुल गई है. इसलिए इन्हें निलंबित किया जाता है. साथ ही सारण के अनुमंडल डीएसपी को इस मामले की जांच की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है. उनसे जांच रिपोर्ट मांगा गया है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोप है कि ये दोनों दारोगा अय्याशी के इतने शौक़ीन थे कि शराब कारोबारियों के साथ अक्सर आर्केस्ट्रा संचालकों के डेरा पर प्राइवेट पार्टी में शामिल होते थे.

The Depth

TheDepth is India's own unbiased digital news website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *